MS DHONI के संन्यास को लेकर एक बड़ी बात आई सामने, सुनने के बाद आप भी रह जाओगे हैरान …इस समय भारत में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने की चर्चा अब जोरों पर है. वर्ल्ड कप 2019 में साधारण प्रदर्शन करने वाले एमएस धौनी को आलोचक अब संन्यास लेने की सलाह दे रहे हैं. वहीं, तमाम समर्थक चाहते हैं कि धौनी कुछ समय और व्हाइट बॉल क्रिकेट खेलें.

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि अब जो खुलासा हुआ है वो बहुत चौंकाने वाला है. दरअसल, एमएस धौनी के घरवाले भी नहीं चाहते कि वे अब टीम इंडिया की नीली जर्सी में नज़र आएं. इस बारे में एमएस धौनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने कहा है कि धौनी के माता-पिता भी चाहते हैं कि वे संन्यास ले लें. हालांकि, धौनी के रिटायरमेंट पर ना तो वे खुद और ना ही सलेक्टर कुछ बोल रहे हैं.

केशव बनर्जी रांची में रविवार को एमएस धौनी के पुराने घर में उनके माता-पिता से मिले. इस दौरान उनके माता-पिता ने कहा कि अब धौनी को रिटायर हो जाना चाहिए. केशव बनर्जी ने कहा, “एमएस धौनी के पेरेंट्स ने मुझे बताया कि पूरा मीडिया चाहता है. कि धौनी को रिटायर हो जाना चाहिए और हम सोचते हैं कि ये सही है. उन्होंने कहा कि हम इस बड़ी जायदाद को अब हैंडल नहीं कर सकते.” केशव बनर्जी ने ये भी बताया है कि उन्होंने धौनी के माता-पिता से मांग की थी कि 38 वर्षीय धौनी को एक साल टी20 वर्ल्ड कप 2020 तक खेलने देना चाहिए, जो ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है. वर्ल्ड कप 2019 की फेवरेट मानी गई टीम इंडिया सेमीफाइनल में हार गई. इसी वर्ल्ड कप में धौनी ने 8 पारियों में 273 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक है. लेकिन उनके रिटायर्ड होने के कयास सुर्खियो में बनें हुए है.

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here