कैसे हो दोस्तों ? , Hindi Planet News पर आपका स्वागत है | अगर आपको ये खबर पसंद आये तो इसे अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें नीचे कमेंट में जरुर बताएं |

इस फोन को लेकर रूस में कुछ जानकारी लीक हुई हैं। इस फोन की लाँच तारीख व कीमत को लेकर अभी तक कोई सही जानकारी सामने नही आयी हैं। इस फोन की लीक तस्वीरो के अनुसार इस फोन की डिजाइन को लेकर कोई पता चला हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को जल्द लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन को लेकर भी अनुमान लगाया जा रहा हैं, जिसके बारे में हम आपको बताते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि Hi-Tech.mail.ru ने कई तस्वीरों को पब्लिश किया है, जिससे की फोन की डिजाईन को लेकर कुछ बात सामने आयी हैं। इस फोन का पिछला हिस्सा ग्लॉसी डिज़ाइन का दिखाई दे रहा हैं। वही इस फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच दिया गया हैं। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिखाई दे रहा हैं। इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। 

इस फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इस फोन में तीन कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 24 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन की स्पीड बढ़ाने के लिए इसमे हाईसिलिकॉन किरिन 710 चिपसेट का उपयोग किया गया हैं।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3650 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन के बारे में सही जानकारी फोन के लाँच होने के बाद ही पता चलेगा।   

अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट करके बताएं | इस तरह की और मजेदार खबरें देखने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |
धन्यवाद 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here