हार के बाद पूरी तरह से हार गयी टीम इंडिया, मायूसी भरा चेहरा लेकर होटल से निकले विराट…बुधवार को सेमीफाइनल में हारकर टीम इंडिया वर्ल्डकप से बाहर हो गई। न्यूजीलैंड ने भारत को हराकर विश्वकप से बाहर किया। अब इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्डकप का फाइनल होगा।

वहीं, हार के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी काफी उदास नजर आ रहे हैं। गुरुवार को मैनचेस्टर में होटल से निकलते समय टीम के कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर किसी तरह की मुस्कुराहट नहीं दिखी। इस दौरान कोहली के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा भी नजर आईं।

भारत का आईसीसी विश्व कप-2019 से बाहर जाना सभी के लिए हैरानी वाली बात थी। इस बात की उम्मीद किसी ने नहीं की थी। कम से कम भारतीय टीम को देखकर तो ऐसा ही लगता है। इस अप्रत्याशित हार के बाद भारतीय टीम मैनचेस्टर में ही फंस गई है और टीम यहां रविवार तक रहेगी।

टीम के लिए वापसी के टिकट बुक कर लिए हैं और कई खिलाड़ी 14 जुलाई तक मैनचेस्टर में ही रहेंगे और इसके बाद यहां से निकलेंगे। कल हार के बाद टीम के वापसी के टिकट बुक कर लिए गए हैं।

इसी बीच, मैनचेस्टर में होटल से निकलते वक्त विराट कोहली अपने मोबाइल फोन में बिजी दिखाई दिए और अनुष्का शर्मा उनके पीछे-पीछे चलते दिखीं।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here