हारने के बाद हार्दिक पांड्या ने भावुक होते हुए किया ट्विट, कहा इस विश्प कप ने…विश्प कप के पहले सेमीफाइनल में भारत का सफर न्यूजीलैंड  के हार के साथ खत्म हो गया। इस हार यहा भारती टीम के साथ 130 करोड़ भारतीय दुखी है। सेमीफाइनल में मिली इस हार के बाद भारतीय टीम के कई खिलीड़ियों ने अपनी भवनाए ट्विटर पर व्यक्त कर रहे है, इसी कड़ी में भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या  ने भी ट्विट करके अपनी भवानाओं को व्यक्त किया।  हार्दिक ने अपने ट्विट में लिखा कि  ये यादें जीवन भर चलने वाली है। मेरे पहले विश्व कप में वह अंत नहीं था जो हम चाहते थे लेकिन इसने मुझे बहुत सारी भावनाएं और सबक दिए हैं जो मैं हमेशा अपने साथ रखूंगा। इस विशेष टीम के सभी लोगों को धन्यवाद, जिसमें आप प्रशंसक भी शामिल हैं, हम आपके बिना कुछ भी नहीं हैं।

गौरतलब है कि World Cup के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंडियन टॉप ऑर्डर बल्लेबाज काफी बुरी तरह से नाकाम साबित हुए थे।टीम के तीनों टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज रोहित शर्मा,के.एल राहुल और विराट कोहली 5 रन के कुल स्कोर पर ही पवेलियन लौट गये थे।एसे में मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आये हार्दिक पांड्या ने टीम को संभालने की कोशिश की पर 32 के स्कोर पर ऑउट हो गए। उसके बाद  बल्लेबाजी करने आए जडेजा ने शानदार अर्धशतक जड़ते हुए मात्र 59 गेदों में 77 रनों की एक ताबड़तोड़ पारी को अंजाम दिया।और महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभालने का भरपूर प्रयास किया।

हालांकि जडेजा की यह जुझारी पारी टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सकी,और पहले सेमीफाइनल में इंडिया 18 रनों से हारकर इस वर्ल्ड कप से बाहर हो गयी।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here