हर तरह की फिल्म में काम करना चाहती हूँ मैं : सारा अली खान….”मैं ‘सबकुछ’ करना चाहती हूं. मैं संजय लीला भंसाली संग किसी पीरियड फिल्म पर काम करना चाहूंगी, केदारनाथ’ (Kedarnath) और ‘सिम्बा’ (Simmba) जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) का कहना है कि वह पर्दे पर ‘सबकुछ’ करना चाहती हैं. सारा ने कहा, शहरी जीवन से संबंधित कोई फिल्म करना चाहूंगी, रोमांटिक कॉमेडी, कमर्शियल मसाला फिल्मों में भी काम करना पसंद करूंगी-शायद एक्शन और थ्रिलर में भी हाथ आजमाना पसंद करूंगी.”

आने वाले समय में सारा, इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal Sequel) के सीक्वेल में नजर आएंगी.

बॉलीवुड में अपने अब तक के सफर के बारे में सारा ने कहा, “एक्शन और कट के बीच में सबसे रोमांचक चीज यह है कि आप भूल जाते हैं कि आप कौन हैं. आप किसी और की जिंदगी, किसी और की कहानी और किसी और के चरित्र को बखूबी निभाने की कोशिश करते हैं और आप वही बन जाते हैं.”

सारा ने आगे कहा, “इस तरह से यह पेशा हमें कई सारी जिंदगी को जीने और कई सारे अनुभव के होने की अनुमति देता है.” इस दौरान सारा ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग को भी याद किया.

सारा ने कहा, “‘केदारनाथ’ में चरित्र को बहुत ही खूबसूरत तरीके से लिखा गया था और इसे बेहतरीन ढंग से बनाया गया. इस चरित्र के बारे में सुनने के बाद मैं मुक्कू के किरदार को न निभाने की कल्पना भी नहीं कर सकती थी.”

सारा ने इस चरित्र को लिखने के लिए कनिका ढ़िल्लों (‘केदारनाथ’ की लेखिका) का शुक्रिया अदा किया और कहा कि यह किरदार हमेशा उनके दिल के करीब रहेगा.

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here