स्मृति ईरानी ने बोली- एमएस धोनी का केवल नाम ही काफी होता है…विश्वकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमांचक मैच में जिस तरह से टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा, उसके बाद क्रिकेट फैंस काफी दुखी हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की हार के बाद अपनी स्टेटस डाला।

बुधवार को जब टीम इंडिया सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हारकर विश्वकप से बाहर हुई तो क्रिकेट फैंस काफी दुखी थे। महज 5 रन के स्कोर पर जब विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल पवेलियन चले गए तो लोगों को धोनी और रवींद्र जडेजा से उम्मीद थी कि वह भारत को फाइनल में पहुंचा सकते हैं।

शानदारी पारी खेलने के बाद रवींद्र जडेजा आउट हो गए और धोनी रन आउट हो गए। जिसके बाद टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया की हार के बाद स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर धोनी के लिए अपनी भावनाएं जाहिर की।

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपना स्टेटस साझा करते हुए लिखा कि आपको पता है धोनी की सबसे बड़ी उपलब्धि क्या है। पांच रन पर तीन विकेट गिर जाने के बाद भी देश के 1.25 करोड़ लोगों को उनसे उम्मीद थी, यही उम्मीद उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि है। अपने अगले स्टेटस में ईरानी ने लिखा की धोनी नाम ही काफी है। स्मृति ईरानी के इस पोस्ट के बाद जाहिर है कि वह भी तमाम लोगों की तरह महेंद्र सिंह धोनी की जबरदस्त फैन हैं।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here