स्मृति ईरानी को आप कैसे जानते हो? एक बेहतरीन राजनेता के रूप में या एक समझदार मां के रूप में या टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी की तुलसी के रूप में। अपने हर किरदार को पूरी शिद्दत से निभाने वाली स्मृति ईरानी अब कवि बन गई हैं।उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर खुद की लिखी एक कविता शेयर की है।

बीजेपी की कद्दावर नेता समृति ईरानी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी खुद की लिखी कविता शेयर की और उसके साथ लिखा है  “लिखा कल था पोस्ट आज कर रही हूं”। उन्होंने अपनी कविता शेयर करते गुजारिश भी की है कि ‘काम कर’ वाले कमेंट ना करें।

स्मृति ईरानी अपने इंस्टा अकांउट से आम तौर पर अपनी और अपने परिवार की फोटो शेयर करती रहती हैं।लेकिन इस बार पहली बार उन्होंने अपनी खुद की लिखी बेहतरीन कविता शेयर की है।

स्मृति ईरानी भाजपा सरकार में सबसे कम उम्र की मंत्री हैं। 43 वर्षीय राजनेता, जो हाल ही में महिला और बाल विकास मंत्री बनी, कपड़ा मंत्री भी हैं। उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ 55,120 वोटों के अंतर से अमेठी संसदीय सीट जीती। ईरानी को कुल 4,67,598 वोट मिले।इस जीत के साथ ही उन्होंने इतिहास रच दिया क्यों कि माना जाता था कि राहुल गांधी अमेठी की सीट पर अजेय हैं और कोई भी उन्हें हरा नहीं सकता ।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here