Delhi: स्पाइसजेट के एक तकनीशियन की मुख्य लैंडिंग गियर के दरवाजे में फंसने के कारण जा’न चली गई है। कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की यह घ’टना है। हवाई अड्डे पर एक विमान में काम करने के दौरान मुख्य लैंडिंग गियर के दरवाजे में फंसने के बाद तकनीशियन की मौ’त हो गई है।

आज एक बजे सुबह में यह हा’दसा हुआ है। फायर ब्रिगेड की मदद से उनके शरीर को लैंडिंग गियर से हटाया गया है। हवाई अड्डों पर हा’दसे कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन ऐसी घटनाएं सुर्खियां बटोर रही हैं। साथ ही विमान कंपनियों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

टला बड़ा हादसा:टायर फटने से स्पाइस जेट विमान की जयपुर एयरपोर्ट पर कराई गई एमरजेंसी लैंडिंग

हाल ही में कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक हा’दसा होने से टला है। पुणे से स्पाइसजेट की एक विमान लैंडिंग के बाद रनवे से दूर जा गि’री थी। बोइंग 737-800 की यह विमान केंद्र लाइन के दाईं ओर मुड़ गई थी। इस विमान ने चार रनवे लाइट को नुक’सान पहुंचाया था।

पायलट एक बड़ी दुर्घ’टना से बचने के लिए विमान को रनवे के केंद्र के साथ वापस लाने में सक्षम थे। स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने कहा था कि इस घ’टना में कोई घा’यल नहीं हुआ। विमान से सारे यात्रियों को सुरक्षित वापस उतार लिया गया था।

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट की फ्लाइट लैंडिंग करते समय फिसली, हादसा होने से टला

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here