सेक्स लाइफ में अलग अलग तरह के उपयोग करना कई लोगों को पसंद होता है. इसी के चलते वो नई नई चीज़े लेकर आते हैं जिससे सेक्स लाइफ रोमांचक बनी रहे.  मैरिड कपल्स अपने पार्टनर को रिझाने के लिए हर तरह की तरकीब अपनाते हैं. एक्सपर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में महिला और पुरुष दोनों ही आगे हैं. यहां सेक्स संबंधी कुछ ट्रिक्स बताई जा रही हैं, जिन्हें महिलाएं अपनाकर अपने पार्टनर को सरप्राइज कर सकती हैं.

यौन संबंधों के बीच फोरप्ले एक महत्वपूर्ण रोल प्ले करता है, लेकिन इससे भी ज्यादा जरूरी है उत्तेजना. फीमेल पार्टनर सिड्यूस करने के स्टाइल में अपने पार्टनर के कपड़े उतारे. इसके लिए वह अपने मुंह का सहारा ले. यानी बिना हाथ लगाए सिर्फ मुंह या फिर दांतों के सहारे अपने पार्टनरे के कपड़े उतारे.

आइस उत्तेजना बढ़ाने का काम करती हैं. आप एक बर्फ के टुकड़े से अपने पार्टनर को सिड्यूस कर सकती हैं. फोरप्ले के दौरान आइस को अपने मेल पार्टनर की बॉडी पर धीरे-धीरे घुमाएं. खासकर उन हिस्सों में जहां सबसे ज्यादा उत्तेजना महसूस होती हो.

मसाज न सिर्फ दिनभर की थकान दूर कर देगी बल्कि आपको अपने पार्टनर को आकर्षित करने में भी मदद करेगी. आप अपने पार्टनर को एक हॉट और इरॉटिक मसाज दे सकती हैं.

अगर आपके पार्टनर को सेक्स में एक्सपेरिमेंट पसंद हो तो फिर कुछ नया स्टाइल या पोजिशन ट्राई करे उसे सरप्राइज करें. पार्टनर को पैंपर करें और इंटिमेट किस करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here