‘सुपर 30’ के रियल हीरो आनंद कुमार को है ब्रेन ट्यूमर कहा, अपने जीवित में बायोपिक देखना चाहता हूं…एक तरफ जहां फिल्म ‘सुपर 30’ 12 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं अब इसके रियल हीरो Anand Kumar को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। आनंद एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे है।

आनंद कुमार ने एएनआई को एक दिए एक इंटरव्यू में बताया कि- मुझे सुनने में काफी दिक्कत होने लगी। मैं 80-90 प्रतिशत सुनने की योग्यता खो चुका था। तब 2014 में अपने एक स्टूडे़ंड के साथ जोकि दिल्ली में रहता था मैं उसके साथ इलाज कराने गया। डॉक्टर ने मुझे कहा कि आपके कान में कोई प्रोबलम नहीं है बल्कि कान से जो एक नस जाती है ब्रेन में उसमें एक ट्यूमर हो गया है। यह सुनकर मुझे चक्कर आ गया और मैं गिरने लगा,तब मेरे स्टूडेंड ने मुझे सहारा दिया।

View this post on Instagram

 

Shocking News – Anand kumar has Brain Tumor revels in candid interview.

उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें बताया था कि सिर में जिस जगह ट्यूमर है वो बेहद नाजुक एरिया है। ऑपरेशन की एक गलती से उनका चेहरा पैरालाइज हो सकता है और उन्हें कानों से सुनना भी हमेशा के लिए बंद हो सकता है। आनंद वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि वो इसे ऑपरेशन कराने का फैसला अभी तक नहीं ले पाए हैं।

फिल्म में ऋतिक रोशन, आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं।ऋतिक को लेकर उन्होंने कहा, “ऋतिक एक बड़े कलाकार हैं और दुनियाभर में उनके दर्शक हैं। तो मुझे विश्वास है कि लोगों को मेरी जिंदगी के बारे में और विस्तार के पता चलेगा।”

यह भी पढ़ें  ‘मेरी मां और मातृभूमि को कोई नीच पापी छू नहीं सकता’ पर्दे पर गूंजने वाली इस आवाज ने किए चार साल पूरे

उन्होंने अपनी बीमारी के दौरान काफी इमोशन होकर कहा कि मैं जीते जी अपनी बायोपिक देखना चाहता हूं। 2 दिन बाद आनंद की बायोपिक ‘सुपर 30’ रिलीज होने जा रही है।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here