कैसे हो दोस्तों ? , Hindi Planet News पर आपका स्वागत है | अगर आपको ये खबर पसंद आये तो इसे अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें नीचे कमेंट में जरुर बताएं |

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्में पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर पा रही हैं। वहीं पिछले दिसंबर में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ से शाहरख को काफी उम्मीदे थी। लेकिन शाहरुख की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस बुरी तरह से फ्लॉप हुई। वहीं अब इस फिल्म और शाहरुख खान को लेकर एक नई खबर सामने आई हैं। जिसके बारे में जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।


बता दें कि फिल्म ‘जीरो’ के फ्लॉप के बाद खबरें आ रही थी की शाहरुख की अलगी फिल्म भारत के सबसे पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक होगी। जिसका नाम ‘सारे जहां से अच्छा’ होगा। इस बायोपिक के शाहरुख पहली पसंद नहीं थे। सबसे पहले यह फिल्म आमिर खान को ऑफर हुई थी। लेकिन टाइम ना होने की वजह से आमिर इस फिल्म ने मना कर दिया। आमिर के बाद ये फिल्म शाहरुख खान के पास गई लेकिन उन्होंने भी इस फिल्म से अपना नाम पीछे ले लिया है। वहीं हाल ही में इस फिल्म के राइटर अंजुम राजाबली ने शारुख और फिल्म को लेकर कई खुलासे किए है।

हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए राइटर अंजुम राजाबली ने फिल्म के लिए शाहरुख खान के मना करने पर बात करते हु्ए कहा- “शाहरुख खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म छोड़ दी है। जिसकी वजह है फिल्म जीरो का बुरी तरह फ्लॉप हो जाना। जीरों की फ्लॉप के बाद शाहरुख काफी परेशान हो गए थे। शाहरुख का मनना हैं कि फिल्म का डायरेक्टर अच्छा था, एक्टर भी अच्छे थे इसके बाद भी अगर फिल्म फ्लॉप होती है तो इसका मतलब है कि फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी नहीं थी।” अंजुम राजाबली ने आगे कहा- “मुझे लगता है कि शाहरुख खान फिल्म जीरो के फ्लॉप होने से शाहरुख थोड़े सदमे में हैं।”

अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट करके बताएं | इस तरह की और मजेदार खबरें देखने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |
धन्यवाद 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here