सलमान की फिल्म ”बंधन” के बारे में ये 5 बातें सुन हैरान रह जाओगे आप 

1. बंधन फिल्म में रंभा ने ज्योति की भूमिका निभाई थी। ज्योति की भूमिका के लिए सर्वप्रथम ममता कुलकर्णी को संपर्क किया गया। लेकिन किसी कारणवश वह इस फिल्म में काम नहीं कर पाई।

2. इस फिल्म से जुड़ी दूसरी मजेदार बात यह है कि जैकी श्रॉफ से पहले सनी देओल को सूरज प्रताप की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। अज्ञात कारणों से वह इस फिल्म से बाहर हो गए।

3. यह फिल्म 2 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई तथा इस फिल्म को मात्र 200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। वर्तमान समय में सलमान खान की फिल्में 20-30 करोड़ की ओपनिंग आसानी से कर लेती हैं, लेकिन बंधन फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 81 लाखों रुपए ही कमाए थे।

4. वर्तमान समय में सलमान खान की फिल्मों का बजट 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का होता है, लेकिन बंधन फिल्म का बजट मात्र 5.75 करोड़ रुपए था। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 21.45 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

5. सलमान खान ने 10 वर्षों तक जैकी श्रॉफ के साथ काम करने से इंकार कर दिया था, क्योंकि उनका मानना था कि 80 के दशक में जैकी और संगीता बिजलानी का अफेयर चल रहा था। यह बात सलमान खान को कॉस्टयूम डिजाइनर अन्ना सिंह ने बताई थी। बाद में सलमान खान ने यह फिल्म साइन की थी।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here