सपना चौधरी के इस लुक ने लोगों को किया बेकाबू, बीच में ही छोड़ना पड़ा कार्यक्रम

नई दिल्ली । डांसर और सिंगर सपना चौधरी इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। उन्होंने ब्लैक साड़ी पहन ग्लैमरस अंदाज में अलग अलग पोज दिए है। लेकिन हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मंगलवार (11 जून) को एक ‘हरियाणवी नाइट’ का आयोजन किया गया था।

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में चार चांद लगाने के लिए हरियाणा की सेंसेशन सपना चौधरी पहुंची हुई थीं। लेकिन उन्हें देखने के लिए भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ गया।

कड़ी सुरक्षा के बावजूद भीड़ पर काबू पाना इतना मुश्किल हो गया कि आखिर में पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। हंगामा तब शुरू हुआ जब सपना स्टेज पर आईं। वह अपनी परफॉर्मेंस दे रही थीं।

दरअसल, दर्शक उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ में लग गए। बस यहीं से भीड़ के बेकाबू होने की शुरुआत हुई। बता दें कि ऑर्गेनाइजर्स ने काफी समझाया। लेकिन इसका बेकाबू दर्शकों पर कोई असर नहीं हुआ।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here