बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता सनी देओल एक सफल अभिनेता ही नहीं, एक सफल पिता भी है। अब तो वो सांसद भी बन गए हैं पंजाब की गुरदासपुर सीट से। सनी की पर्सनल लाइफ को लोग कम ही जानते हैं। अब सनी देओल के बेटे करण देओल ने बताया है कि सनी देओल कैसे पिता है। उनका अपने दादा धर्मेंद्र और सनी पाजी के साथ रिश्ता बेहद खास है।

DNA से बातचीत में करण ने कहा है, बहुत से लोग अपने सुपरहीरो को अपने मॉडल में सर्च करते हैं. लेक‍िन मेरे ल‍िए मेरे पापा ही सबकुछ हैं. मैंने उन्हें ज‍िंदगी के कई उतार-चढ़ाव में देखा है, उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी. हर बार पूरी ताकत से लड़ते रहे।

उन्होंने बताया, पापा ने हमेशा मोट‍िवेट किया है कि हारो मत, फाइट करो करण ने बताया कि जब भी मुझे लगता है लाइफ में कुछ ठीक नहीं हो रहा है। सब वैसा नहीं जा रहा है जैसा होना चाह‍िए तो मैं उन मुश्किल भरे द‍िनों को याद करता हूं।

करण ने कहा, जब मैं बच्चा था, चीजें उतने बेहतर ढ़ग से नहीं समझ सकता था. उस वक्त मेरी आंखों में आंसू होने पर पापा मेरे पास आते मुझे फाइट करने को कहते। उन्होंने स‍िखाया कभी पीछे मत देखो। ये मत सोचो कि क्या हो रहा है. बस अपना बेस्ट दो। करण ने कहा, मेरे पापा ही मेरे सुपरहीरो हैं। करण देओल अपने दादा धर्मेंद्र के बेहद करीब हैं। सोशल मीड‍िया पर दादा धर्मेंद्र और पापा सनी देओल संग स्पेशल बॉन्ड को द‍िखाती कई तस्वीरें करण ने शेयर की हैं।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here