शूटिंग के दौरान अभिनेता Vicky कौशल अचानक हुए गंभीर घायल

उरी फेम अभिनेता Vicky कौशल आज अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि Vicky के चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें 13 टांके आए हैं।

बॉलिवुड ऐक्टर Vicky कौशल इस समय डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह की एक अनाम हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म एक पानी के जहाज के बारे में है जो एक सुनसान बीच पर फंस जाता है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दुर्घटना हुई जिसमें विकी कौशल घायल हो गए हैं और उनके चेहरे पर 13 टांके आए हैं।
फिल्म के सेट पर मौजूद एक सूत्र के मुताबिक, पिछले 5 दिनों से गुजरात के आलंग में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है जहां पर पानी के जहाजों को स्क्रैप करने वाला सबसे बड़ा पोर्ट मौजूद है।

यहीं पर रात के समय शूटिंग के दौरान विकी एक ऐक्शन सीन फिल्मा रहे थे तभी एक दरवाजा उनके ऊपर गिर गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के बाद विकी वापस मुंबई चले गए हैं। अब विकी के ठीक होने के बाद ही फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हो सकेगी।

बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर भानु इससे पहले शशांक खेतान के असिस्टेंट रह चुके हैं और यह उनकी पहली फिल्म है। इस फिल्म में विकी के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा विकी करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here