माता-पिता के लिए उनके बच्चे सबसे ज्यादा अहमियत रखते हैं। लाख परेशानी और समस्याओं से घिरे होने के बाद भी माता-पिता अपने बच्चों की अच्छे से परवरिश करते हैं, लेकिन कई बार ऐसा कुछ हो जाता है कि वे ही अपने बच्चों की जान लेने से पीछे नहीं हटते, झूठी शान के लिए वे बेदर्दी से बच्चों को मार डालते हैं। हाल ही में मुंबई के घाटकोपर (Ghatkopar) से भी चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक पिता ने अपनी शादीशुदा गर्भवती बेटी की बेरहमी से हत्या (Ghatkopar Murder) कर दी।

पिता ही निकला महिला का कातिल

मुंबई के घाटकोपर (Ghatkopar Murder) में गर्भवती महिला की ह्त्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस को पहले महिला के पति पर शक था, लेकिन बाद में पता चला हत्या पति ने नहीं बल्कि पिता ने की। आरोपी राजकुमार ने बेटी मिनाक्षी के लिए दो लड़के देखे थे, लेकिन दोनों शादी के प्रस्ताव मिनाक्षी ने ठुकरा दिए और एक दोस्त के साथ शादी की, जिसके कारण राजकुमार खफा था। वह बेटी की शादी से नाराज था, लेकिन बाद में खुश रहने का ढोंग करने लगा।

घाटकोपर के मधुबन टोयाटो शोरूम के पास रविवार को मिनाक्षी खून में लथपथ मिली थी, जिसके बाद हड़कपं मच गया था। मीनाक्षी ने कुछ महीने पहले ब्रिजेश चौरसिया नाम के युवक से साथ शादी की थी, जिसके बाद वे उत्तर प्रदेश से मुंबई चली गई। पुलिस इंस्पेक्टर विश्वनाथ ने बताया की जहां मिनाक्षी घायल अवस्था मे मिली थी। वहां के सारे सीसीटीवी खंगाले गए, लेकिन हाथ मे कुछ भी नहीं लगा। इसके बाद मृतका के परिवार वालों को पूछताछ के लिए बुलाया गया। जांच मे पता चला की राजकुमार रविवार को मिनाक्षी से मिला था। पहले तो राजकुमार बातों को घुमाता रहा, लेकिन आखिरकार पुलिसीयां जांच का शिकंजा कसने के बाद उसने मिनाक्षी की हत्या करने की बात कबुली।

पूछताछ के दौरान राजकुमार ने बताया कि ब्रिजेश के पहले वह मिनाक्षी के लिए दो अच्छे रिश्ते लेकर आया था, जिसे मिनाक्षी ने खारीज किया। ब्रिजेश के साथ उसका प्यार का रिश्ता उसे पसंद नही था, लेकीन उसने ब्रिजेश से ही शादी की। इसलिए गुस्से मे आकर उसने मिनाक्षी। मिनाक्षी के पोस्टमार्टम से पता चला की वह पांच महीने की गर्भवती थी। शादी के पहले ही वह गर्भवती हो गई थी, उसका गुस्सा भी राजकुमार के मन में था। उसने बेटी को अपने घर बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here