बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी प्रकरण में एक मोड़ और आया था जिसमें विकास तिवारी और विधायक श्याम बिहारी लाल उर्फ पप्पू भरतौल की चैट का एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ था। जिसमें विकास तिवारी नाम के युवक ने चैट के जरिए यह आरोप लगाया था कि साक्षी प्रकरण में बीजेपी विधायक श्याम बिहारी का हाथ है। जब पुलिस ने इसकी जांच शुरू की तो वह पुलिस को चकमा दे गया

सोमवार को जब फरीदपुर के विधायक पर आरोप लगाने वाले विकास तिवारी के व्हाट्सएप अकाउंट चेक करने की बारी आई तो पता चला कि उसने यूआरएल ही डिलीट कर दिया है। अब पुलिस उसका अकंउट चेक करने के लिए अमेरिका के व्हाट्सएप मुख्यालय में संपर्क करने की योजना बना रही है। लेकिन पुलिस का कहना है कि अब विकास के बारे में पता कर पाना मुश्किल है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट खूब वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी विधायक श्याम लाल और विवेक तिवारी नाम के एक युवक की चैट है। इस चैट में दोनों वि’वाद कर रहे हैं। दोनों एक- दूसरे पर अ’पशब्द बोल रहे हैं। इसमें  विवेक कह रहा है कि विधायक राजेश मिश्रा के खिलाफ यह सब ष’ड़यंत्र उन्हीं के द्वारा रचा गया है।

वहीं विधायक श्यामलाल ने कहा कि उन पर गलत आरोप लगाया जा रहा है। उनका साक्षी- अजितेश की शादी से दूर -दूर तक कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने विवेक तिवारी नाम के युवक पर एफआईआर भी दर्ज कराई है। उन्होंने यह भी कहा कि वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट फेंक है। फिर एसएसपी के आदेश पर साइबर सेल ने जांच शुरू की जिससे पता चला कि विकास ने अपना यूआरएल डिलीट कर दिया है।

योगी ने मांगी बरेली विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी के ‘शादी प्रकरण’ की पूरी रिपोर्ट

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here