वरमाला के तुरंत बाद दूल्हे ने किया साली के साथ किया बड़ा कांड, जब दुल्हन को पता चला…

नमस्कार दोस्तों, हमारे समाज में कई सारे रिश्ते होते हैं लेकिन उन सब रिश्तों में से पति और पत्नी का रिश्ता जिंदगी का सबसे अनोखा रिश्ता होता है और इसकी नींव भरोसा व प्यार पर कायम होती है। यदि इस रिश्ते में भरोसा टूट जाए तो रिश्ता टूटने में जरा सा भी वक्त नहीं लगता|

शादी के रिश्ते के बारे खासकर लड़कियों की बात करें तो वो अपने भविष्य को लेकर काफी चिंतित रहती हैं और इस दौरान वह यही सोचती है आने वाली शादीशुदा जिंदगी में उसका पति कैसा होगा? किस तरह का व्यवहार करेगा?क्योंकि लड़कियों को पता होता है की जिसके साथ भी उनकी शादी होगी उसके साथ उन्हें अपना पूरा जीवन बिताना होगा इसीलिए वे शादी के इस निर्णय को लेने में काफी समझदारी दिखाती है शादी दो दिलो का प्रेम बंधन होता है ! आज हम आपको शादी से जुड़ा मामला बताने वाले है जिसे सुन कर आप हैरान रह जायेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला उत्तर प्रदेश के एक इलाके से सामने आय़ा है।

हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर शादी के रात ही दुल्हे ने अपनी साली के साथ संबंध बनाते हुए दूुल्हन ने पकड़ लिया। जिसके बाद वधू पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया। हालांकि पुलिस नें आकर मामले को शांत करवाया। तथा आरोपी युवक को पुछताछ के लिए थाने ले गई।

पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि जब वरमाला की रश्म के बाद रात में दूल्हा कमरे में गया तो वहां पर दूल्हन की बहन थी। जो कपड़े बदल रही थी। हैरान कर देने वाली बात है कि दूल्हे ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। हालांकि दोनो को ऐसा करते देख दुल्हन ने देख लिया था।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here