लसिथ मलिंगा की आखिरी गेंद पर हार्दिक पंड्या ने दिया ये बड़ा बयान, जानकर आप भी…

नमस्कार दोस्तों, आप सभी का स्वागत है…मुंबई इंडियंस ने रविवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए फाइनल में अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हरा कर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का खिताब अपने नाम किया। आखिरी गेंद पर चेन्नई को जीत के लिए दो रन चाहिए थे। लसिथ मलिंगा ने इसी गेंद पर शार्दूल ठाकुर को पगबाधा आउट करा मुंबई के खाते में चौथा आईपीएल खिताब डाला। चेन्नई 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 148 रन ही बना सकी।

ऐसे में मलिंगा की खतरनाक गेंदबाजी को देखकर सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स का खेमा ही नहीं सदमे में था बल्कि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी भी चौकन्ने रह गए थे कि आखिरी ओवर की आख्रिरी गेंद में मलिंगा ने किस तरह से बल्लेबाज को चकमा देकर मैच मुंबई की झोली में डाला। इस कड़ी में मुंबई इंडियंस के तूफानी बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या ने मलिंगा की जमकर तारीफ की है।

पिछले 10 सालों से मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए चार बार आईपीएल ख़िताब जीतने वाले किरोन पोलार्ड और 5 सालों में तीन बार आईपीएल ख़िताब जीतने वाले हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद पोलार्ड का इंटरव्यू किया। जिसमे उन्होंने मलिंगा को लेकर सवाल जवाब किया।

फाइनल मैच के अपने चार ओवर के स्पेल में पहले 3 ओवर में 42 रन देने के बावजूद मलिंगा ने आखिरी ओवर में 9 रन बचाकर टीम को जीत दिलाई। जिस पर हार्दिक ने मलिंगा के बारे में जब पोलार्ड से पूछा तो उन्होंने कहा, ” मलिंगा वो ओवर खुद करना चाहता था और उनसे कर दिखाया। यही कारण है की वो इतने महान हैं और आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। आख्रिरी ओवर की आखरी गेंद काफी शानदार स्लोवेर बॉल थी। जिसने हम सबको चौका दिया।”

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here