लखनऊ पहुंची प्रियंका गांधी, कार्यकर्ताओं के साथ आज की बैठक में करेंगी जीत की रणनीति

पूर्वी यूपी की कमान सौंपे जाने के बाद प्रियंका पूरी तरह से तैयारी में व्यस्त हैं। आज से प्रियंका का यूपी दौरा शुरू होने जा रहा है जिसके लिए वह लखनऊ पहुंच गई हैं। प्रियंका संगम नगरी प्रयागराज से नाव के जरिये पीएम मोदी के काशी जाएंगी। प्रियंका के आगमन के लिए तैयारी हो गई है। वहीं आज लखनऊ से सफर शुरू होकर कशी में जाकर रुकेगा। 

बताया जा रहा है कि, उनका यह दौरा 4 दिन का होग़ा जिसमे वह मिशन 2019 की रणनीति तय करेंगी। अब देखना होगा कि, आखिर प्रियंका के इस दौरे के बाद कितनी हलचल मचती है। जाहिर है यूपी की राजनीती में जबसे प्रियंका गांधी की एंट्री हुई है उसके बाद से सियासित और गर्म नजर आ रही है।

लख्नऊ पहुंची प्रियंका गांधी

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में सियासी हलचल अपने चरम पर है और हर कोई जनता का दिल जितने के साथ ही रणनीति बनाने में व्यस्त हैं। इस कड़ी में मिशन पूर्वोतर पर प्रियंका गांधी अपना दौरा शुरू करने जा रही हैं। जी हां कई बार दौरा रद्द होने के बाद आज आखिरकार प्रियंका का यूपी दौरा शुरू होने जा रहा है। प्रियंका दिल्ली से लखनऊ पहुंचेगी उसके बाद अगले दिन प्रयागराज। 20 तारीख को प्रियंका पीएम के काशी में गरजेंगी। प्रियंका के इस दौरे पर हर किसी की नजर टिकी हुई है

100 किमी का सफर

आधिकारिक तौर पर राजनीति में आने के बाद प्रियंका ने अपनी पहली चुनावी रैली पीएम मोदी के गुजरात से शुरू की। इस रैली में प्रियंका ने पीएम मोदी पर बिना नाम लिए जमकर हमला बोला। वहीं अब प्रियंका गांधी आज से अपना यूपी का दौरा शुरू करने जा रही हैं। पीएम मोदी के काशी से धमाकेदार अंदाज में चुनावी बिगुल फूंकेगी। प्रियंका गांधी अपने 4 दिनों के पूर्वांचल दौरा का आगाज सोमवार से यानी 17 मार्च शुरू होकर 20 मार्च तक जारी रहेगा। प्रियंका प्रयागराज से स्टीमर पर सवार होकर गंगा नदी के सवारे काशी पहुंचेंगी और चुनावी धार देंगी। प्रियंका के प्रयागराज से वाराणसी के बीच 100 किमी के सफर से सूबे की करीब आधा दर्जन लोकसभा सीटों साधने की रणनीति है। गौरतलब है कि, कांग्रेस पार्टी की महासचिव बनने के बाद से ही प्रियंका गांधी संगठन को मजबूत करने में जुटी हैं। इसके लिए वह उत्तर प्रदेश में कई चरणों की बैठक कर चुकी हैं। इसके माध्यम से वह फीडबैक ले रही हैं और अब वो एक बार फिर प्रदेश का दौरा करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here