रुठे हुई किस्मत व भाग्य को मनाने के लिए केवल करें देवगुरु का ये महाउपाय, यहाँ जानिए

नमस्कार दोस्तों, हर व्यक्ति अपने जीवन में सुख शांति और समृद्धि लाना चाहता हैं वही जीवन में सुख रहने के लिए कई सारे उपाय और प्रयेाग को भी करता हैं मगर उसके जीवन में फिर भी सुख शांति नहीं आती हैं तो इसका मतलब यह होता हैं कि उसका भाग्य उससे रुठा हुआ हैं। वही नवग्रहों में से एक बृहस्पति के शुभ प्रभाव से व्यक्ति को सुख, सौभाग्य, लंबी आयु, धर्म लाभ आदि प्राप्त होता हैं। वही लड़कियों की शादी में यह अहम भूमिका निभाता हैं।

वही ज्योतिष के मुताबिक देवताओं के गुरु बृहस्पति देव को एक शुभ देवता और शुभ ग्रह के रूप में जाना जाता हैं। मगर किसी जातक की कुंडली में यह किसी पापी ग्रह के साथ बैठ जाएं तो कभी कभी मनुष्य को उसका अशुभ फल भी प्राप्त होता हैं। वह ऐसे में बृहस्पति देवी की कृपा पाने के लिए इनसे जुड़े दोषों को दूर करना बहुत ही जरूरी होता हैं। तो आज हम आपको बृहस्पति ग्रह के दोष दूर करने के महत्वपूर्ण और महाउपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, तो आइए जानते हैं।

बता दें, कि देवगुरु बृहस्पति को प्रसन्न करने के लिए रोजाना ॐ भगवते वासुदेवाय नमः मंत्र का एक माला जाप अवश्य ही करना चाहिए। वही साथ ही साथ भगवान श्री हरि विष्णु जी को संभव हो तो पीले रंग के फल का भोग प्रसाद के रूप में बांटें। वही रोज भगवान विष्णु की आराधना के बाद हल्दी और चंदन का तिलक करें।

किसी भी शुभ कार्य को करने के लिए निकलते वक्त इस उपाय को अवश्य ही करें ऐसा करने से आपको सफलता जरूर प्राप्त होगी। वही देवताओं के गुरु बृहस्पति को प्रसन्न करने के लिए पूर्णिमा को सत्यनारायण भगवान की कथा भी सुन सकते हैं।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here