रियलमी का ये शानदार स्मार्टफोन मात्र 6000 रुपय में मिल रहा है …6000 रूपये से कम कीमत में, तो हम आपके लिये दो विकल्प देंगें जो कि इस बजट में सबसे शाानदार स्मार्टफोन हैं। अगर आप एक सस्ते स्मार्टफोन की तरफ देख रहें है और वो भी पहला फोन है Realme C2 जिसे इसी साल अप्रैल में भारत में लॉन्च किया गया था। और दूसरा फोन है रेड़मी 7ए जिसे हाल ही में शाओमी ने लॉन्च किया है। आइये जानतें हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे मेंं—

कीमत: ये दोनों ही स्मार्टफोन्स दो स्टोरेज ऑप्शन्स 2GB+16GB और 2GB+32GB में आते हैं। और दोनों के बेस वेरिएंट की कीमत 5,999 रूपये है। रीयलमी सी2 अब ओपन सेल के लिए उपलब्ध है। तथा रेडमी 7ए ​ को फिलहाल फ्लैश सेल में ही बेचा जा रहा है।

फीचर्स: Realme C2 में 6.1 इंच का एचडी प्लस वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है। वहीं, Redmi 7A के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है, जिसका आसपेक्ट रेश्यो 18:9 है। प्रोसेसर की बात करें तो Realme C2 में मीडियाटेक हेलियो P22 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। जबकि Redmi 7A में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए Realme C2 के बैक में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके बैक में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है। जबकि, Redmi 7A के बैक में सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जोकि 12 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए दोनों ही स्मार्टफोन्स में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। दोनों ही स्मार्टफोन्स को 4,000 एमएएच की बैटरी से लैस किया गया है। दोनों ही स्मार्टफोन्स एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here