ये हैं इस हफ्ते की 3 सबसे बड़ी फ़िल्में, 1 ने तोड़े कई सुपर रिकॉर्ड 

आज हम बात करेंगे इस हफ्ते रिलीज हुई तीन बड़ी फिल्में भारत, एक्स-मेन​: डार्क फीनिक्स और किडनैप के बारे में, इन फ़िल्मों में से 1 फिल्म ब्लॉकबस्टर, 1 फिल्म फ्लॉप और 1 फिल्म सुपर फ्लॉप साबित हुई है।

1. भारत

अली अब्बास जफर के निर्देशन और भूषण कुमार के निर्माण में बनी यह एक हिस्टोरिकल एक्शन रोमांटिक काॅमेडी फिल्म है। जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ़​, दिशा पटानी, जैकी श्राॅफ और सुनील ग्रोवर मुख्य किरदार में दिखाई दें रहे है। शानदार स्टोरी, दमदार अभिनय और मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे है। इस फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ है, और यह फिल्म 2 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 73.30 करोड़ की कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

2. एक्स-मेन​: डार्क फीनिक्स

सिमोन किनबर्ग के निर्देशन बनी ‘एक्स-मेन​: डार्क फीनिक्स’ मार्वल काॅमिक्स के चरित्र एक्स-मेन पर आधारित एक एक्शन फंतासी फिल्म है। जिसमे जेम्स मैकएवॉय, माइकल फासबेंडर, जेनिफर लॉरेंस, निकोलस हुल्ट और सोफी टर्नर ने अहम भूमिका निभाई है। आपको बता दें कि करीब 200 मिलियन डाॅलर के बजट से बनी यह फिल्म अपने ओपनिंग डे पर भारत में 3.10 करोड़ कि कमाई के साथ फ्लाॅप रही है।

3. किडनैप

इस फिल्म का निर्देशन राजा चंदा ने किया है। यह क्राइम पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में देव अधिकारी, रुक्मिणी मैत्र और चंदन सेन ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 1.15 करोड़ कि कमाई के साथ सुपरफ्लॉप रही है।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here