मेष

यह सपाह मेष राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ है। इस सप्ताह इस राशि के जातकों को हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी। आने वाले दिनों में आपको विभिन्न कार्यों को क्रियान्वित करने का सुनहरा अवसर मिलेगा और लाभ भी मिलेगा।

वृषभ

इस हफ्ते इस राशि के जातकों को सावधानी बरतनी होगी। वाहनों को लेकर सावधानी बरतने की ज्यादा जरूरत है। हफ्ते के शुरूआती 2-3 दिन ज्यादा कठिनायदायक हो सकते हैं लेकिन मध्य और अंत सुकून भरा रहेगा।

मिथुन

इस राशि के जातकों को ले लिए यह हफ्ता मिला-जुला असर लिए होगा। लेकिन इस हफ्ते के अंत में उन्हें सुख का अनुभव होगा। जीवनसाथी का भरपूर साथ भी इस हफ्ते प्राप्त होगा।

कर्क

यह हफ्ता कर्क राशि वालों के लिए आराम का हफ्ता होने वाला है। सप्ताह की शुरआत में किसी शत्रु सामना करना पड़ सकता है। इस सप्ताह जीवन में चल रही अस्थिरता कम होगी और शांति प्राप्त होगी। वाहन चलाते समय सावधानी रखें और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह

यह सप्ताह इस राशि वालों के लिए सामान्य रहेगा। इस हफ्ते किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी भी उठानी पड़ सकती है। प्रियजनों का साथ मिलने से उत्साह मिलेगा।

कन्या

सप्ताह की शुरुआत कलह, वाद-विवाद और अशांति से हो सकती है। लेकिन सप्ताह के अंत तक सब ठीक हो जायेगा और आप मन को नियंत्रित कर धन लाभ अर्जित कर सकेंगे। धन लाभ की वजह से मन आनंदित हो उठेगा।

तुला

यह सप्ताह तुला राशि वालों के लिए शुभ रहेगा। कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। काफी समय से अटके कार्य और बिगड़े कार्य पूर्ण होंगे। हालांकि हफ्ते के मध्य में किसी से वाद-विवाद हो सकता है। सप्ताह के अंत में कोई भी निर्णय न लें। वाणी पर संयम बेहद जरूरी है।

वृश्चिक

यह सप्ताह इस राशि वालों के लिए बेहद ही व्यस्त रहने वाला है। काम की अधिकता के कारण थकान बढ़ेगी और सुख प्राप्ति के लिए वक़्त नहीं मिलेगा। हालांकि कार्य बढ़ने के साथ ही मन में उत्साह भी बढ़ेगा। दूसरों के निर्देश की बजाय खुद के निर्णय आपको सफलता दिलाएंगे।

धनु

इस हफ्ते शुभ आयोजन का योग है। नए कार्य और नवीन योजनाओं में काफी व्यस्त रहेंगे। परिवार के लिए समय निकालें। नया वाहन लेने का योग बन रहा है। यात्रा के भी आसार हैं। हालांकि सफलता मिलने में बाधाएं आएंगी।

मकर

हफ्ते की शुरुआत में लाभ-हानि होगा और आर्थिक हालात में उतार-चढ़ाव आएगा। बाहर जाने का कार्यक्रम रद्द हो सकता है। हालांकि यह समय आपके अनुकूल है और आप इसमें नया कार्य या नई योजना शुरू कर सकते हैं।

कुंभ

कुंभ राशि के लिए इस हफ्ते की शुरआत प्रसन्नता के साथ होगी लेकिन मध्य में काफी उलझने बढ़ जाएगी। अगर किसी निर्णय को लेना है तो शुरुआत में ही लें, सप्ताह के मध्य और अंत में निर्णय करने से बचें।

मीन

मीन राशि वालों के लिए लाभ प्राप्त होगा। जिस कार्य में अपना धन और समय निवेश करेंगे उसमें सफलता अवश्य प्राप्त होगी। अनावश्यक खर्च बढ़ेगा जिससे मन खिन्न रहेगा। व्यय बढ़ने से कई परेशानी भी आ सकतीं हैं ऐसे में सावधानी रखना होगी।

The post Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 16 जून से 22 जून appeared first on Talentedindia.

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here