मासिक भाग्यफल : इस महीने इन राशियों का नसीब छू रहा है आसमान, हवा से भी तेज दौड़ेगा भाग्य 

मेष, सिंह और धनु राशि : आप अपने आप को अधिक तंदुरुस्त और ऊर्जावान पायेंगें । कोई नया प्राकृतिक स्वास्थ्य कार्यक्रम शुरू करने की संभावना है । अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाए रखने के लिए संतुलित आहार लें ।व्यापारी गण अब अपने विस्तार की योजनाओं के साथ आगे बढ़ सकते हैं। व्यावसायिक सिरे पर आपके अच्छे काम की सराहना की जाएगी। आप जिन परिवर्तनों का इस समय तक विरोध कर रहे थे वे अब आपको सही लगने लगेंगीं और आप इन परिवर्तनों को अमल में लाने की प्रक्रिया शुरू कर देंगें ।यात्रा करते समय अपने क़ीमती सामान और दस्तावेजों को सुरक्षित रखें ।

वृष, कन्या और मीन राशि : आप पर विश्राम और स्वतंत्रता की भावनायें हावी होने की संभावना है। आप की तनावपूर्ण मुकाबले या सताऊ परिस्थितियों से बचने की प्रवृत्ति रहेगी ।विरोध और बहस की स्तिथियों से बचें । प्रियजनों के साथ मनमुटाव संभव है। टकराव को विकसित न होने दें: चीजें हाथ से बाहर निकल जाएँ उससे पहले उन्हें संभल लें । अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। कुछ स्थितियों में आप को दूसरों के साथ व्यवहार करने में मुश्किल आ सकती है जिसके परिणाम स्वरूप आप तनाव ग्रस्त हो सकते हैं ।भावनात्मक उत्साह और संतुष्टि आप के दिन की विशेषताएँ रहेंगीं । प्यार पाने और प्यार करने की सुदृढ़ चाहत उभर कर आएगी।

मिथुन, तुला और कुंभ राशि : आपके प्यार भरे पलों में एक खुशहाल चमक होगी । आप पुरानी गलतफ़हमियों पर विचार करेंगें और उन से छुटकारा पाने के तरीकों पर गौर करेंगे। आप नए मित्र बनायेंगें और सामूहिक गतिविधियों में भाग लेंगें । परिवार का कोई सम्बन्धी आप के लिए सहायक साबित होगा ।आप संतोषजनक महसूस करेंगें और हर किसी के प्रति गर्मजोशी से पेश आयेंगें । मौलिक विचारों से आपका मन भरा रहेगा ।आपके स्वास्थ्य से संबंधित सभी लक्ष्य लाभकारी सिद्ध होंगें । पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें। आप ऊर्जावन और आशावादी महसूस करेंगे।

कर्क, वृश्चिक और मकर राशि : आर्थिक स्तिथि निश्चित रूप से सुधरेगी, लेकिन साथ ही व्यय में भी वृद्धि होगी। कार्य सम्बंधित कोई भी निर्णय लेने के लिए अपने अंतर्ज्ञान का प्रयोग करें । आप आसानी से प्रतिकूल परिस्तिथियों को अनुकूल बनाने में सक्षम रहेंगें ।आपका आंतरिक बल अच्छा रहेगा । स्वास्थ्य के सभी मामलों पर विशेष ध्यान दें – ध्यान रहे, निवारण इलाज से बेहतर होता है। यदि आप अपने दैनिक आहार का ख्याल रखते है, तो आप का स्वास्थ्य उत्कृष्ट रहेगा। ऐसा निर्विषीकरण भोजन आप के लिए अत्युत्तम होगा जो आपके शरीर से विषाक्त पदार्थों को हटाने में सहायता करें ।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here