मायावती ने कहा- चुनाव में डूबती नजर आ रही भाजपा की नैया, RSS ने भी छोड़ दिया साथ

नमस्कार दोस्तों, बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की प्रमुख मायावती ने मंगलवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की नैया डूब रही है और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) ने भी उसका साथ छोड़ दिया है। सुश्री मायावती ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द, मोदी की नैया डूब रही है। इसका जीता जागता प्रमाण है कि आरएसएस ने भाजपा का साथ छोड़ दिया है।

पीएम श्री मोदी सरकार की नैया डूब रही है, इसका जीता-जागता प्रमाण यह भी है कि आरएसएस ने भी इनका साथ छोड़ दिया है व इनकी घोर वादाखिलाफी के कारण भारी जनविरोध को देखते हुए संघी स्वंयसेवक झोला लेकर चुनाव में कहीं मेहनत करते नहीं नजर आ रहे हैं जिससे श्री मोदी के पसीने छूट रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की वादा खिलाफी से आरएसएस और जनता नाराज है तथा हार से भाजपा बौखला गयी है। बसपा प्रमुख ने कहा कि चुनाव प्रचार अभियान के दौरान प्रधानमंत्री का दोहरा चरित्र उजागर हुआ है और भाजपा कार्यकर्ताओं में निराशा है। देश को साफ छवि का प्रधानमंत्री चाहिये। उन्होंने चुनाव आयोग से प्रचार के लिए किये जाने वाले रोड शो का खर्च उम्मीदवारों के खर्च में जोड़ने तथा मंदिरों में पूजा का उपयोग चुनाव प्रचार के लिए करने पर रोक लगाने की मांग की।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here