बॉलीवुड से शुरू किया जायेगा BottleCapChallenge राजनीतिक गलियारों तक पहुचेगा, किरण रिजिजू ने पूरा किया चैलेंज…इन दिनों सोशल मीडिया पर BottleCapChallenge को बॉलीवुड सेलेब्रेटीज से लेकर राजनेता तक सब शामिल हो गए है। सभी इस चैलेंज को पूरा कर इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें हैं। इस कड़ी में केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम में BottleCapChallenge को पूरा करते हुए अपना एक वीडियो सेयर किया है।

View this post on Instagram

 

Say no to drugs Get ready for Fit India Campaign #Bottlecapchallenge #Bottlecupchallenge #Bottleneckkickchallenge #fitness

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए किरण रिजजू ने लिखा कि ‘ड्रग्स को न कहिए और फिट इंडिया कैम्पेन के लिए तैयार हो जाइए।’ BottleCapChallenge एक ऐसा चैंलेज है जिसमें बॉटल के ढक्कन को खोलने के लिए पैरों से किक लगाने पड़ती है। किक के जरिए ढक्कन को खोलना पड़ता है और इस चैंलेज को 47 वर्षीय किरण रिजिजू ने बखूबी किया पूरा किया है।

हालीवुड से शुरू हुआ इस चैंलेज को बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने सबसे पहले पूरा किया था। इसके बाद कुणाल खेमू, अभिमन्यु दसानी, टाइगर श्रॉफ, विद्युत जामवाल और Suhsmita Sen ने इस चैलेंज को पूरा किया है। सुष्मिता सेन ने पैर से बोतल के ढक्कन को खोलने की एक वीडियो अपने सोशल मीडिया उकाउंट पर शेयर की है ,साथ ही उन्होंने लिखा है- “मेरी बेटियों ने इस चैलेंज को और बेहतर किया है।”
इस पूरे चैलेंज वीडियो में सबसे खास रहा सुनील ग्रोवर का चैलेंज। बोतल के ढक्कन को खोलने में जहां सारे सेलेब्रेटी अपना पैर आजमा रहे हैं। वहीं सुनील ग्रोवर ने अपने मजाकिया अंदाज में इस चैलेंज का एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने स्लो मोशन में अपने हाथों से बोतल के ढक्कन को खोला। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-“मुझसे तो हाथ से ही खुल गया।”

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here