बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल के दूसरे ट्रेलर में राकेश धवन की भूमिका में आये नजर…बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म मिशन मंगल का फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फिल्म मिशन मंगल का लेटेस्ट पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आया है. फिल्म मिशन मंगल के इस नए पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें अक्की साइंटिस्ट राकेश धवन के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर के एक जरिए अक्षय कुमार ने यह बताया कि फिल्म मिशन मंगल का दूसरा ट्रेलर गुरुवार को रिलीज होगा. फिल्म मिशन मंगल में अक्षय कुमार के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नित्या मेनन अहम भूमिका में नजर आएंगी.

इससे पहले फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर और कई पोस्टर रिलीज हुए हैं, जिन्हें फैन्स ने काफी पंसद किया है. ऐसे में अक्षय कुमार की ओर से शेयर किए गए इस लेटेस्ट पोस्टर पर भी फैन्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार साइंटिस्ट राकेश धवन का किरदार निभा रहे हैं. जो कि भारत के मिशन मंगल के डायरेक्टर रहे थे.

फिल्म मिशन मंगल के ट्रेलर से यह पता लग गया था कि इस फिल्म मे अक्षय कुमार का किरदार बेहद जानदार और शानदार होने वाला है. इसके अलावा अक्की ने मिशन मंगल के इस लेटेस्ट पोस्टर के कैप्शन में साइंटिस्ट राकेश धवन के बारे में बताते हुए लिखा है कि विज्ञान के स्नातक जो मानते हैं कि प्रयोग के बिना कोई विज्ञान नहीं है. मिलिए आज उनसे. अक्की के अलावा विद्या बालन ने भी अपने किरदार साइंटिस्ट तारा शिंदे का पोस्टर शेयर किया है.

मिशन मंगल के इस नए पोस्टर के साथ ही फैन्स फिल्म के दूसरे ट्रेलर और अक्षय कुमार को किरदार को बारिकी से जानने के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं. बॉलीवुड के एक से बड़े एक सुपरस्टार से सजी फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म मिशन मंगल का निर्देशन डायरेक्टर जगन शक्ति ने किया है.

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here