बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के साथ काम करने को लेकर सबसे ज्यादा रोमांचित है आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट दबंग स्टार सलमान खान के साथ काम करने को लेकर रोमांचित है। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली, सलमान खान और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म इंशाअल्‍लाह बनाने जा रहे हैं। पहली बार सलमान और आलिया एक साथ किसी फिल्‍म में नजर आने वाले हैं।

आलिया ने सलमान के साथ अपने अनयूजअल पेयरिंग पर बात की है। उन्होंने कहा कि इस कास्टिंग के पीछे एक कारण है। उन्‍हें भी नहीं लगता था कि यह कॉम्बिनेशन पॉसिबल है। आलिया ने बताया भंसाली के पास विजन है। लोग बहुत जल्‍दी जज करने लगते हैं। इस कास्‍टिंग के पीछे एक वजह है।

मैं सलमान के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं। यह एक दिलचस्‍प सफर होगा और सलमान सच में बहुत दयालु हैं। दोनों की साथ में मैजिकल जोड़ी है और मैं इसका हिस्‍सा बनकर धन्‍य हूं। आलिया की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ;कलंक के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं। अभिषेक वर्मन निर्देशित इस फिल्‍म में वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्‍हा, आदित्‍य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त जैसे स्‍टार्स भी नजर आएंगे। फिल्‍म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here