भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) के बल्लेकांड के बाद अभी तक भाजपा (BJP ) के कई विधायकों की दादागिरी के मामले सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। मामला मध्यप्रदेश के बीना का है, जहां बीजेपी विधायक ने अपने समर्थकों के साथ एसडीएम के चैंबर में घुस उन्हें धमकाया। इतना ही नहीं विधायक ने यह तक बोल दिया कि आप अभी नए हो। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद विधायक की सभी को किरकिरी बढ़ गई।

बीजेपी विधायक महेश राय (Mahesh Rai, MLA BINA ) कई लोगों के साथ एसडीएम केएल मीणा के पास ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे। एसडीएम (Sub Divisional Magistrate (SDM))  ने ज्ञापन लेने से इंकार कर दिया, तो विधायक अपने समर्थकों के साथ एसडीएम के चैंबर में घुस गए और वहां मौजूद एसडीएम को हड़काने लगे। इसके बाद विधायक ने अपने समर्थकों के साथ एसडीएम (SDM) के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। एसडीएम ने कहा कि वह अपना ज्ञापन तहसीलदार को सौंप दें। दरअसल, विधायक महेश राय (BJP MLA Mahesh Rai ) यहां बिजली की समस्या लेकर पहुंचे थे।

अभी तुम नए हो

विधायक महेश राय _BJP MLA Mahesh Rai )ने एसडीएम (SDM ) पर रौब झाड़ते हुए कहा कि सुनो, अभी तुम नए-नए हो।  आपको तरीका पता नहीं है अभी कि एक एमएलए से कैस बात करते हैं। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग विधायक की आलोचना कर रहे हैं और एसडीएम की तारीफ़ कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उत्तराखंड के हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक प्रणव सिंह (Pranav Singh Champion) का हाथ में बन्दूक और शराब लिए वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद भी भाजपा की आलोचना हुई थी।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here