बीजेपी पार्टी के इस नेता को करना पड़ेगा अपना ही घर खाली जानें वजह …….कोलकाता की सड़कों पर हनुमान चालीसा का जाप करने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता पर चौतरफा ह’मले किए जा रहे हैं। भाजपा नेता इशरत जहां ने इन ह’मलों से सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा का जाप करने पर उन्हें लगातार ध’मकी दी जा रही है। लोगों ने उनसे कहा है कि उन्हें अपना घर खुद से ही छोड़ देना चाहिए। अगर ऐसा न हुआ तो जबर’दस्ती घर से बाहर निकाल दी जाएंगी। उन्हें जा’न से मा’रने की ध’मकी दी जा रही है।

इशरत जहां अपने बेटे के साथ अकेली रहती हैं। इस हालत में उनके साथ कभी भी कुछ भी हो सकता है। इसी के मद्देनजर भाजपा नेता ने सुरक्षा की मांग की है। एक हिंदू धार्मिक समारोह में भाग लेने के लिए उनके मकान मालिक ने उन्हें घर खाली करने को कहा है। हावड़ा में रहने वाली इशरत जहां के घर के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई थी। लोगों की इस भीड़ ने उनपर कई आरोप लगाए हैं।

उनसे पूछा गया कि हिजाब पहनकर हनुमान चालीसा कार्यक्रम में शामिल होने क्यों गई। हनुमान चालीसा का जाप करने पर पश्चिम बंगाल में भाजपा के कार्यकर्ताओं को ख’देड़ दिया गया था। इन कार्यकर्ताओं में इशरत जहां भी शामिल थीं। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश की थी जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के सदस्यों के बीच हं’गामा हुआ था।

ट्रिपल त’लाक के खिलाफ ल’ड़ाई का नेतृत्व करने वाली इशरत के साथ उनके ही समुदाय के लोगों का यह रवैया चौंकाने वाला है। पश्चिम बंगाल में कभी हनुमान चालीसा तो कभी श्री राम के जापों को लेकर आए दिन राजनीतिक बहस तेज होती जा रही है। पूरे राज्य के माहौल में एक प्रश्न चिन्ह खड़ा होता जा रहा है।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here