बकरी के साथ इस आदमी ने किया ऐसा काम, जिससे पुलिस ने बकरी का कराना पोस्टमार्टम

नमस्कार दोस्तों, आज इस आर्टिकल में हम आपको महेंद्रगढ़ में हुई इस हैरतमन्द घटना के बारे में बताएँगे जहा पर मौत के बाद बकरी का पोस्टमार्टम कराया जा रहा हैं, जानिए क्यों ।

महेंद्रगढ़ जिले में एक मालिक ने किसान के द्वारा बकरी की मौत करने का मुकदमा दर्ज कराया फिर पुलिस ने बकरी का पोस्टमार्टम कराया ताकि आरोपी को सजा मिल सके।

बकरी मालिक फूलसिंह ने कहा की- दोपहर में पानी पिने के लिए जब में घर गया तो मेरी बकरी गलती से चरने के लिए रामचरण के खेतो में चली गई वहा पर रामचरण ने धनुष से तीर चलाकर बकरी को मार डाला” जब मैंने आरोपी को कुछ कहा तो वह मुझसे ही लड़ाई झगड़ा करने लगा।

आरोपी रामचरण ने कहा की यह बकरी मेरे खेतो में बार-बार चरने के लिए आ जाती थी जिससे दुखी होकर मुझे ऐसा कदम उठाना पड़ा, पुलिस ने मामले की जाँच शुर करदी जबकि आरोपी को सजा देने के लिए बकरी का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया हैं, आरोपी पर 429, 294 और 506 धारा के तहत मुकदमा दर्ज हुआ।

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें – धन्यवाद

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here