लखनऊ। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा लखनऊ पहुंच चुकी हैं। मंगलवार को जयपुर से वह सीधे अमौसी एअरपोर्ट पर उतरीं। हवाई अड्डे पर कांग्रेस के नेताओं ने उनका स्वागत किया और उनका काफिला प्रदेश कार्यालय पहुंचा।

प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार से लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक करेंगे। पहले दिन प्रियंका गांधी लखनऊ, रायबरेली व अमेठी समेत 14 लोकसभा सीटों के बारें में चर्चा करेंगी। प्रियंका गांधी को 42 और ज्योतिरादित्य सिंधिंया को 38 लोकसभा सीटों का जिम्मा सौंपा गया है।

मंगलवार को प्रियंका धौरहरा, सीतापुर, मिश्रिख, उन्नाव, मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, फतेहपुर, कौशाम्बी, फूलपुर और इलाहाबाद लोकसभा सीटों की बैठक करेंगी। साथ ही प्रिंयका लखनऊ के कार्यकतार्ओं के साथ भी बैठक करेंगी।

हर लोकसभा सीट के लिए आधे घण्टे से 45 मिनट का समय तय किया गया है। देर रात तक बैठकों का दौर चलेगा। वहीं हर सीट से करीब 18 पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पदाधिकारी और प्रमुख नेताओं को बुलाया गया है। इनसे चर्चा करने के बाद ही प्रत्याशियों का चयन होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here