प्रभास की फिल्म ‘साहो’ की रिलीज डेट हुई चेंज, अब 30 अगस्त को होगी रिलीज ….नई दिल्ली टीम/डिजिटल। साल की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक “साहो” (Saaho) जिसने 2017 में शूटिंग शुरू की थी और जिसके साथ एसएस राजामौली की बाहुबली फ्रेंचाइजी के बाद प्रभास एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है, वह अब इस साल 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज के लिए निर्धारित की गई थी, लेकिन जैसा कि हम जानते हैं, निर्माता इस हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और अनदेखी एक्शन पैक स्टोरी लाइन से लेस, फिल्म “साहो” की क्वालिटी पर किसी भी प्रकार का समझौता करने के लिए तैयार नहीं हैं और इसलिए निर्माताओं द्वारा रिलीज की तारीख आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया है।

निर्माताओं से जुड़े एक प्रवक्ता ने कहा, “हम दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म पेश करना चाहते हैं। एक्शन दृश्यों को अधिक बेहतर बनाने के लिए हमें कुछ और समय चाहिए। हालाँकि हम स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन हम “साहो” के साथ स्वतंत्रता और देशभक्ति के महीने से जुड़े रहना चाहते हैं। हम सबसे बड़ी फिल्म को सबसे बड़े पैमाने पर रिलीज करने के लिए समर्पित हैं।”

सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है “साहो” में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

इस घोषणा ने यकीनन हर किसी को श्रद्धा और प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर शानदार एक्शन से भरपूर फिल्म देखने के लिए अधिक उत्साहित कर दिया है!

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here