पानी के झगड़े के बीच गई एक गर्भवती महिला की जान…महा कलयुग में लोग छोटी-छोटी बातों पर ही लड़ने लग जाते हैं ऐसी ही एक घटना कुछ समय पहले घटी जहाँ पानी के पीछे एक गर्भवती महिला की जान ले ली आजकल अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक मामला एटा से सामने आया है. इस मामले में एक गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। स्थानीय पुलिस ने महिला की मौत के संबंध में एक मामला दर्ज किया है और मामले की जाँच कर रही है।

सूत्रों के अनुसार, 25 वर्षीय ममता का पानी के कारण विवाद होना बताया जा रहा है। इस मामले में पीड़िता के बच्चों का पड़ोस के बच्चों के साथ झगड़ा हुआ था। लड़ाई इस हद तक बढ़ गई कि बड़े लोगों को भी हस्तक्षेप करना पड़ा। ममता अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए आगे आई और संतोष से झगड़ने लगी. गुस्से में आने के बाद संतोष ने उसे सीने में गोली मार दी। उस समय ममता गर्भवती थी। यह घटना बुधवार शाम करीब 5.30 बजे हुई।

अपराधी घटना स्थल से भाग गया, वहीं पड़ोसियों ने पुलिस अधिकारियों को घटना की सुचना दी। स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) पंकज मिश्रा और सर्कल ऑफिसर (सीओ) अजय अजय भदौरिया सहित अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और पीड़िता को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच चल रही है।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here