नोरा फतेही के इस गाने पर भड़की यह खूबसूरत अभिनेत्री,नोरा फतेही ने कही ऐसी बात ….जॉन अब्राहम-स्टार ‘सत्यमेव जयते’ में दिलबर के रीक्रिएटेड वर्जन में अपने हॉट डांस मूव्स से दर्शकों को लुभाने के बाद, नोरा फतेही ने अब जॉन की ही अपकमिंग फिल्म बाटला हाउस के लिए ‘साकी साकी’ के रीमेक में डांस फ्लोर पर आग लगा दी है।

यह आइटम नंबर 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के गाने का रिक्रिएट वर्जन है। इस पुराने गाने को आवाज सुनिधि चौहान और सुखविंदर सिंह ने दी थी। म्यूजिक विशाल- शेखर ने तैयार किया था। इस गाने पर कोइना मित्रा ने डांस परफॉर्म किया था। अब यह रिक्रिएट गाना कोइना को पसंद नहीं आया।

कोइना ने ट्वीट किया, “मुसाफिर साकी साकी के मेरे गीत को फिर से बनाया गया है। सुनिधि, सुखविंदर, विशाल, शेखर का कॉम्बिनेशन आउटस्टैडिंग था। नया वर्जन पसंद नहीं आया, यह गड़बड़ है! इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर को क्रै’श कर दिया था! क्यों, बाटालाहाउस, क्यों ? नोरा एक स्टनर है। आशा है कि वह हमारा गौरव बचाएगी। ”

मुंबई मिरर के साथ हाल ही बातचीत में नोरा से पूछा गया था कि उसने कोएना के गाने के बारे में क्या सोचा था। नोरा ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह वास्तव में आलोचना है, सभी लोग अपनी राय रखने के हकदार हैं और आपको इसका सम्मान करना चाहिए। हम संगीत पर चर्चा कर रहे हैं, जो बहुत ही व्यक्तिपरक है। हर कोई एक ही स्टाइल पसंद नहीं करेगा, है ना? व्यक्तिगत रूप से, मैंने दिलबर के साथ एक बेंचमार्क सेट किया और मुझे इसे पार करने की दिशा में काम करना है। उसके बाद, यह तय करना दर्शकों के ऊपर छोड़ देना चाहिए कि वे आपको पसंद करते हैं या नहीं। ”

संजय दत्त, जो ऑरिजनल गाने में कोइना के साथ थे, ने रीमेक की सराहना की। एक्टर ने हाल ही में कहा था, “यह बहुत अच्छा है कि इन गीतों को फिर से बनाया जा रहा है, इसका मतलब है कि वे अभी भी लोकप्रिय हैं। यह एक अच्छी चीज़ है।”

बाटला हाउस के बाद नोरा फतेही फिल्म ‘मरजावां’ में दिखाई देंगी। फिल्म ‘बाटला हाउस’ अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी। फिल्म को निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित किया गया है। जॉन ने फिल्म में डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाया है।

बाटला हाउस एन’काउंटर के बाद अब जॉन अब्राहम का ‘अ’टैक’, एक्शन करते आयेंगे नजर

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here