नोएडा में तेजी से फैल रहा मधुमक्खियों का आतंक, अब तक ले चुकी हैं एक की जान और एक घायल 

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर के थाना फेस- 3 क्षेत्र में दो बच्चों को सोमवार की रात मधुमक्खियों ने काट लिया जिससे एक बच्चे की जान चले गई और दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार सिंह ने मंगलवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि सेक्टर 71 के शिव-शक्ति अपार्टमेंट में रह रहे अपने नाना-नानी के यहां दो भाई शैडी और देव गर्मियों की छुट्टियां मनाने आए हुए थे.

जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात लगभग आठ बजे दोनों भाई नाना- नानी के साथ कॉलोनी के निकट ही बने पार्क में घूमने गए थे. पार्क में एक पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता लगा हुआ था. जैसे ही बच्चे वहां से निकले, मधुमक्खियों ने उन्हें काट लिया. थाना प्रभारी ने कहा कि गंभीर रूप से घायल दोनों बच्चों को नजदीक के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने सात वर्षीय देव को मृत घोषित कर दिया.

सैंडी की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज चल रहा है. सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग के अधिकारियों को पार्क के पेड़ पर लगे मधुमक्खी के छत्ते के बारे में सूचित किया. जिस पर अधिकारी कार्रवाई कर रहे हैं.

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here