दिल्ली में किया गया पोस्टर वॉर, अरविंद केजरीवाल को कहा सबसे बड़ा लुटेरा…दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच जंग छिड़ा हुआ है, दोनों पार्टीयों के बीच पोस्टर वॉर भी देखने को मिल रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार और चोरी का आरोप लगाने वाले पोस्टर आज राष्ट्रीय राजधानी में लगाए गए है । यह पोस्टर शिरोमणि अकाली दल (SAD) नेता और राजौरी गार्डन के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा द्वारा लगाए गए थे। उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक पर मानक लागत से बहुत अधिक कीमत पर दिल्ली के स्कूलों का निर्माण करने का आरोप लगाया है।

पोस्टरों में से एक में अरविंद केजरीवाल की कैरिकेचर छवि थी, जिसमें उन्होंने काले धन से भरे बैग और कैदी की वर्दी पहने हुए दिखाया था। पोस्टर में लिखा था, “जो खुद को ईमानदार होने का दावा करता है, वह सबसे बड़ा चोर निकला।”

बीजेपी सांसद और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मीडिया को संबोधित करते हुए एक बड़ा बयान दिया था। अपने बयान में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री पर कथित रुप से 2000 करोड़ रुपये के घो’टाले का आ’रोप लगाया था।

मनोज तिवारी ने कहा था की उनको आरटीआई से पता चला है कि दिल्ली के स्कूलों में कमरों के निर्माण के लिए अतिरिक्त 2000 करोड़ रुपये दिए गए थे। जबकि कमरों के निर्माण में केवल 892 करोड़ रूपए ही खर्च किए गए थे। इसके साथ-साथ जिन 34 ठेकेदारों को निर्माण का काम दिया गया था उनमें आम आदमी पार्टी के नेताओ के रिश्तेदार शामिल हैं। मनोज तिवारी ने दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग की है। इतना ही न ही बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष ने कहा है कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इस मामले की जांच लोकायुक्त द्वारा की जाए।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here