तेजस्वी यादव ने कहा- बंद कर देंगे भाजपा के सभी लोगों का घूमना-फिरना, जानिए पूरी बजह

नमस्कार दोस्तों, चुनाव के अंतिम चरणों में बिहार की सियासत का पारा भी अब ज्यादा चढ़ गया है। इस बार राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (TEJASHWI YADAV) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लोगों को चेतावनी दे दी है। तेजस्वी यादव ने बीजेपी के लोगों पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि आरा में हुए सीपीआई-माले के कार्यकर्ताओं पर हमले के जिम्मेदार बीजेपी के लोग हैं।

तेजस्वी यादव ने बीजेपी नेताओं को धमकी देते हुए कहा कि वह बीजेपी के लोगों का घूमना-फिरना बंद कर देंगे। तेजस्वी यादव ने इस घटना को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने माफ़ी मांगने तक की बात कह दी। इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “कल आरा में सीपीआई-माले के दलित समर्थकों पर भाजपाई गुंडो द्वारा चाकुओं से जानलेवा हमला किया गया। आज चुनावी व्यस्तता के बीच समय निकालकर उनसे मिलने आरा के अस्पताल पहुँचा। चुनाव में हार देख भजपाईया सब बौखला गया है। राफ़ेल चोर, जनादेश चोर और सृजन चोर के लोग हिंसक हो गए है।”

कल आरा में सीपीआई-माले के दलित समर्थकों पर भाजपाई गुंडो द्वारा चाकुओं से जानलेवा हमला किया गया। आज चुनावी व्यस्तता के बीच समय निकालकर उनसे मिलने आरा के अस्पताल पहुँचा। चुनाव में हार देख भजपाईया सब बौखला गया है। राफ़ेल चोर, जनादेश चोर और सृजन चोर के लोग हिंसक हो गए है।

बता दें कि शुक्रवार को सीपीआई-माले के कार्यकर्ताओं पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर दिया था। इसी को लेकर तेजस्वी यादव में ट्वीट करते हुए लिखा था कि “आरा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत नवादाबेन गांव में CPI-ML के लोकप्रिय प्रत्याशी राजू जी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे दो दलित युवकों विनोद पासवान और उमेश पासवान पर असामाजिक तत्वों ने जानलेवा हमला किया। दोनों युवक जीवन और मौत के बीच जुझ रहे है। कल उनसे मिलने आरा जाऊँगा।”

तेजस्वी यादव अपने चुनावी सभाओं में से समय निकालकर आज आरा के सदर अस्पताल घायल सीपीआई-माले कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इस घटना का बीजेपी को जिम्मेदार बताया और बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि अब चुनाव में हार की बौखलाहट के चलते ये लोग हिंसक हो गए हैं।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here