जल्द रिलीज हो सकता है दर्शन रावल का ये नया गाना ….दर्शन ने कहा, “बारिश के दौरान एक गाना जारी करना मेरे लिए एक आदर्श बन गया है। गायक दर्शन रावल मानसून स्पेशल ट्रैक (बारिश से संबंधित गीत) के साथ फिर से लोगों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। उनका कहना है कि बारिश के दौरान गाना रिलीज करना उनके लिए एक आदर्श बन गया है। दर्शन ने 2015 से हर साल बारिश से संबंधित एक गाना जारी किया है। इस साल, वह ‘हवा बनके’ गाना लेकर आ रहे हैं।

दर्शन ने कहा, “बारिश के दौरान एक गाना जारी करना मेरे लिए एक आदर्श बन गया है। मेरे श्रोता इन गानों से प्यार करते हैं और मैं पिछले गीत को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा हूं। 2015 के बाद से, यह मेरा पांचवां ट्रैक होगा जिसे मैंने मानसून के दौरान रिलीज किया है।”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि श्रोता ‘हवा बनके’ को उतना ही प्यार देंगे, जितना उन्होंने मेरे पिछले गानों को दिया है। मैं आने वाले समय में और अधिक यादगार संगीत बनाने की उम्मीद करता हूं।”

दर्शन ने बॉलीवुड में ‘जब तुम सोचो’, ‘खींच मेरी फोटो’, ‘चोगाडा’, ‘कमरिया’ और ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ जैसे गाने गाए हैं।

इंडी म्यूजिक ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर ‘हवा बनके’ गाना जारी कर दिया है।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here