जब साक्षी मिश्रा के सामने पीटा जा रहा था उसके पति को…….बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उसका पति अजितेश कुमार सोमवार को पुलिस की सुरक्षा में इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे। इस दौरान उनके शादी के केस की सुनवाई की गई। हालांकि सुनवाई से पहले बड़ी घटना हो गई। कोर्ट परिसर में ही अजितेश कुमार की पिटाई हो गई। पिटाई का आरोप वकीलों पर लगा है। एबीपी न्यूज वेबसाइट के मुताबिक जिस वक्त अजितेश की पिटाई हो रही थी, आइए जानें साक्षी मिश्रा उस समय क्या कर रही थी।

हाईकोर्ट ने लगाई जिला प्रशासन को फटकार
बरेली में घर से भागकर दलित युवक अजितेश से शादी करने वाली युवती साक्षी अपने पति के साथ शादी की वैधता केस की सुनवाई के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंची थी। सोमवार को केस की सुनवाई से पहले उसके पति की हाईकोर्ट परिसर में पिटाई कर दी गई। सुनवाई के दौरान जज को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने जिला प्रशासन को फटकार लगाई और जवाब मांग लिया।

हाईकोर्ट में पेशी से पहले कथित वकीलों ने अजितेश की पिटाई कर दी। वहां पर मौजूद उसकी सुरक्षा में खड़ी पुलिस ने बचाव की कोशिश नहीं की और मूकदर्शक बनी खड़ी रही। अपने पति को पिटता देखकर साक्षी मिश्रा ही उसको बचाने आ गई। हालांकि उसके साथ भी धक्का-मुक्की होने लगी। तब जाकर पुलिस हरकत में आई और दोनों को वहां से निकालकर कोर्ट में ले गई।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here