जयपुर, जैसे जैसे इंसान की उम्र बढ़ती जाती है वह कई सारे प्लान करने लगता है। इनमें से सबसे खास उम्र वह होती है जब इंसान अपनी किशोरवास्था से युवा उम्र की ओर अग्रसर होता है। इस दौरान उसके दिमाग में कई सारे विचार रहते है. जिनमें से शादी का विचार भी एक खास है।

इंसान का सपना होता है कि उसकी शादी किसी ऐसे इंसान से हो जाए जो सर्वगुण संपन्न हो। लेकिन ऐसा बहुत ही कम लोगों के साथ होता है। हालांकि यह एक सपने तक ही रह जाता है। क्योंकि इंसान चाहकर भी ऐसा नहीं कर पाता है। बहुत ही कम लोग ऐसे होते है।

जिनको यह नसीब होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है. जिसके बारे मे सुनकर आप चौंक जाएंगे। इस शख्स ने अपने इस सपने को साकार करने के लिए जो रास्ता चुना है वो हैरान करने वाला है। इस शख्स ने जो काम किया है वह चर्चा का विषय बना हुआ है।

इतना ही नहीं इस शादी की वजह  से यह शख्स पूरे जापान मे चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि इस शख्स ने किसी लड़की से नहीं बल्कि एक गुडिया से शादी की है। इस अनोखी शादी वाले शख्स का नाम अकिहिको कोन्डो है। जिसने लाखों खर्च कर अपने मनपसंद की शादी रचाई है।

इस शादी की सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस शादी के लिए अकिहिको ने 11 लाख रूपए भी खर्च किए हैं। इतना ही नहीं इसने अपनी शादी के लिए शानदार पार्टी का भी आयोजन किया था। जिसमे पूरे 11 लाख भारतीय रूपए खर्च किए है। इसकी शादी मे कई सारे मेहमानों ने भी शिरकत की है।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here