क्रिकेट के भगवान सचिन ने बनाई अपनी वर्ल्ड कप टीम, इस महान खिलाडी को नहीं मिली जगह …नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने हाल में समाप्त हुए विश्व कप 2019 के अपने सर्वश्रेष्ठ 11 खिलाड़ी चुने, जिसमें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम नहीं है. तेंदुलकर ने अपनी टीम की कमान न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को सौंपी है. तेंदुलकर की टीम में पांच भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया गया है, किन्तु उसमें विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को जगह नहीं दी गई है.

रोहित शर्मा और इंग्लैंड टीम के सलामी बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो दो ओपनर बल्लेबाज होंगे, जबकि तीसरे नंबर पर विलियमसन बल्लेबाजी करने उतरेंगे. भारतीय कप्तान कोहली को चौथे नंबर पर जगह दी गई है और उनके बाद, शाकिब-अल-हसन, बेन स्टोक्स, पंड्या और जडेजा को रखा गया है. तेंदुलकर ने मिशेल स्टार्क, जोफरा आर्चर और बुमराह को तीन तेज गेंदबाजों के रूप में टीम में शामिल किया है. इससे पहले, आईसीसी ने भी वर्ल्ड कप के अपने 11 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान किया था, जिसमें केवल रोहित और बुमराह को जगह दी गई थी.

तेंदुलकर की टीम: रोहित शर्मा, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), विराट कोहली, शाकिब अल-हसन, हार्दिक पंड्या, बेन स्टोक्स, रवींद्र जडेजा, मिशेल स्टार्क, जोफ्रा आर्चर और जसप्रीत बुमराह.

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here