कुलभूषण केस को लेकर गिरिराज ने पाकिस्तान से कहा- तुम्हारी गलती नहीं है, फैसला अंग्रेजी में सुनाया…इंटरनेशनल कोर्ट (ICJ) ने भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव के मामले में अपना फैसला सुना दिया है। ICJ ने जाधव की फांसी की सजा पर रोक लगा दी है। हालांकि पाकिस्तान सरकार इसे अपनी जीत भी बता रही है। पाकिस्तान सरकार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया, जिसमें इस निर्णय को पाकिस्तान की बड़ी जीत बताया गया है।

मामला भारत-पाकिस्तान से जुड़ा हुआ हो तो भला केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह कैसे इस मौके को गंवा देते। गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान सरकार के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘यह आपकी गलती नहीं है। फैसला अंग्रेजी में सुनाया गया।’ गिरिराज सिंह के इस ट्वीट पर काफी रोचक प्रतिक्रिया भी देखने को मिले।

आईसीजे ने कहा है कि पाकिस्तान जाधव पर दिए अपने फैसले पर विचार करे। आईसीजे ने कहा कि कुलभूषण पर मुकदमे की प्रक्रिया पर फिर से विचार हो। आईसीजे ने कहा कि पाकिस्तान ने वियना संधि का उल्लंघन किया। पाकिस्तान ने मानवाधिकार का उल्लंघन किया। आईसीजे ने यह भी कहा कि जाधव को राजनीतिक मदद दी जानी चाहिए।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here