पानीपत पुलिस की सीआईए-टू ने इंटर स्टेट चोर गैंग के सरगना अलीसान निवासी उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपित ने चोरी की 40 वारदात करना कबूल किया है। पुलिस ने आरोपित से कार व अवैध हथियार बरामद किये है। सोमवार को प्रेस वार्ता में उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सतीश वत्स ने बताया कि सीआईए-टू टीम प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक को रविवार की रात को गुप्त सूचना मिली की भंैस चोरी व मोबाइल टावरों से बैटरी चोरी व लूट की वारदात करने वाले गिरोह का सरगना बबैल रोड पर वारदात करने की फिराक में है। वहीं पुलिस ने कार सवार एक युवक को तलाशी के लिये बरसत रोड पर रोका, यह युवक फरान होने लगा, पुलिस ने पीछा कर कार को हिरासत में ले लिया। वहीं कार सवार के पास से पुलिस ने देसी पिस्तौल बरामद किया।

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम अलीसान उर्फ अली निवासी गोगवान जिला शामली उत्तर प्रदेश बताया। डीएसपी वत्स ने बताया कि अली पेशवर अपराधी है और हरियाणा के पानीपत, करनाल, सोनीपत व यमुनानगर जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र में भैंस व टावरों से बैटरी चोरी करने की 40 वारदातें कर चुका है। उन्होंने बताया कि दिनों पानीपत के थाना समालखा क्षेत्र के अंतर्गत भापरा रोड पर पुलिस टीम पर आरोपित फायरिंग कर जान लेवा हमला कर चुका है। उन्होंने बताया कि आरोपित के एक साथी वाकिब पुत्र इलियास निवासी चन्दपुरा जिला सहारनपुर, यूपी को सीआईए-टू की टीम ने 24 फरवरी को मुठभेड के बाद समालखा से भापरा रोड पर पिकअप गाडी, चोरी की 70 बैटरी व एक 315 बौर देशी पिस्तौल व इतने ही बोर के पांच जिंदा कारतुसों के साथ गिरफ्तार कर चुकी है। उन्होंने बताया कि आरोतिपों ने मुठभेड के दौरान पुलिस टीम पर करीब 70 राउंड फायरिंग की थी। वहीं फरार होने की चेष्टा करते हुये आरोपितों की गाडी पलट गई थी और पुलिस ने वाकिब को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि गिरोह का सरगना अलीसान व उसके अन्य साथी फरार होने में कामयाब हो गये थे। वहीं आरोपितों का जो वाहन पलटा था वह भी चोरी किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपितों ने हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश में आपराधिक वारदातें की है।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here