करीना-प्रियंका से ब्रेकअप के बाद अचानक से टूट गए हो शाहिद, ‘कबीर सिंह’ की जिदंगी में हुआ बदलाब

नमस्कार दोस्तों, कैसे हो आप सभी?…बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी हैं। ये फिल्म साउथ की हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। मुंबई में हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च बेहद ही शानदार रहा है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर शाहिद ने कई दिलचस्प बातें बताई हैं। शाहिद ने इस दौरान खुलासा किया है कि आखिर ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी कैसी हो गई थी। दरअसल सबको पता है कि शाहिद कपूर की लाइफ में कई हसीनाओं की एंट्री हुई। शाहिद का मेजर वाला अफेयर करीना कपूर से रहा।

सालों तक दोनों रिलेशन में रहे। लेकिन साल 2007 में इनका रिश्ता खत्म हो गया था। करीना के बाद शाहिद का नाम विद्या बालन औऱ सोनाक्षी सिन्हा से भी जोड़ा गया था। इसी बीच शाहिद की जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा की भी एंट्री हुई थी। प्रियंका को शाहिद ने करीब 2 साल तक डेट किया था। दोनों लिव-इन में भी रहे थे। वहीं अब शाहिद ने हाल ही में ट्रेलर लॉन्च पर बताया कि ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी कलरलेस हो गई थी। शाहिद से एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा कि रियल लाइफ में ब्रेकअप के बाद उन्होंने कैसे इससे डील किया तो इस पर शाहिद ने कहा कि, आप मिले हैं मुझसे इस फेस में मेरे जीवन के।

फर्क सिर्फ इतना था की मैं उस वक्त क्लीनशेव रहता था। तो मेरे दिल में क्या चल रहा है ये किसी को नहीं पता होता था। दिल तो ताबका है टूटता है और मुझे लगता है कि कबीर सिंह के लेवल तक कोई खुद को नहीं ले जाता है। बहुत कम लोग हैं जो इसे उस स्तर तक ले जाते हैं। इसलिए शायद वो एक ऐसा कैरेक्ट है जिसके बारे में आप एक फिल्म देखना चाहते हैं क्योंकि वो इतनी अलग और इतनी नई है। लेकिन निश्चित रूप से, जब दिल टूटता है तो आप कुछ भी पसंद नहीं करते हैं।

ऐसा लगता है कि आप एक ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म देख रहे हैं। लाइफ बिल्कुल कलरलेस हो जाती है। लेकिन फिर, आपको इसे खत्म करना होगा और आगे बढ़ना होगा। साफ है कि शाहिद ने भी लाइफ में कुछ ऐसा ही झेला है, जिसका दर्द उन्होंने बातों ही बातों में बयां किया है। बता दें कि कबीर सिंह की कहानी कुछ ऐसी ही हैं जहां कबीर बने शाहिद की प्रीति बनी कियारा से ब्रेकअप के बाद जिंदगी बेहाल हो जाती है। फिल्म 21 जून को आ रही है.

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here