कपिल ने कहा- दिल्ली विधानसभा में वो होगा जो पहले कभी नहीं हुआ, जानिए आप भी…ऐसा किसने कहा? ऐसा दिल्ली के एक विधायक ने ही कहा है। आम आदमी पार्टी के करावल नगर से बागी विधायक कपिल मिश्रा ने आज यानी गुरुवार को विधानसभा में कुछ बड़ी घटना होने की बात कही है। कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी में रहते हुए भारतीय जनता पार्टी की खूब आलोचना करते थे लेकिन आज आप से बागी होने के बाद कई मौकों पर भाजपा के नेताओं के साथ देखे जाते है। अपने twitter हैंडल से भी भाजपा के समर्थन में लिखते रहते हैं।

इसके पहले कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल से केजरीवाल और विधानसभा के अध्यक्ष पर बड़ा आरोप लगाया था। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि – विधानसभा में खुली गुंडागर्दी – सुनवाई के दौरान स्पीकर ने मुझे बाहर फिंकवाने के लिए मार्शल बुलवाए। ऐसी सुनवाई में मार्शल बुलाने की देश में पहली घटना। मेरे किसी सवाल का केजरीवाल और अध्यक्ष के पास जवाब नहीं। अब हिंसा करके चुप करवाना चाहते हैं।

इस पर दिल्ली के राजौरी गार्डन से अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने कपिल मिश्रा का समर्थन किया है। मनजिंदर ने लिखा कि – “मार्शलों के दम पर सच की आवाज़ दबाने वाले अरविन्द केजरीवाल को दिल्ली की जनता देगी सही जवाब! गिने चुने दिन है आपके विधानसभा में – उल्टी गिनती शुरू कर दीजिए केजरीवाल जी”।गौरतलब है कि अगले ही वर्ष दिल्ली में विधानसभा का चुनाव होना है।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here