एक्ट्रेस रेखा अब ना तो फिल्‍म और न ही टीवी शो करती है आखिर कैसे चलता है घर खर्च, जानिए बजह

नमस्कार दोस्तों, बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकाराओं में से एक रेखा है, जो 63 साल की हो चुकी है लेकिन वह अब भी इतनी खूबसूरत हैं कि आज कल की एक्ट्रेस उनके आगे फीकी लगती है.

आज भी उनकी खूबसूरती को देखकर लोग काफी हैरान रह जाते है. साधारण लड़की भानुरेखा गणेशन से बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस रेखा तक बनने का सफर काफी कठिनाईयों से भरा हुआ था

लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और आज वो उस मुकाम पर है जहाँ कोई शायद ही कभी जा पाए. वैसे अगर देखा जाए तो रेखा पिछले कई सालों से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है.

ऐसे में कई लोगो का यह सोचना नाजमी है कि आखिरकार रेखा अपना खर्चा कैसे चलाती हैं? तो चलिए आज हम आपको इस बारे में बताते हैं, जिसे जानकार आप हैरान हो जाएंगे.

भले ही रेखा पिछले कई सालो से फिल्मों में न दिखी हो लेकिन सूत्रों के मुताबिक बहुत ही जल्द अब रेखा 2 फ़िल्मों में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही फिल्मों के अलावा रेखा अपने मुंबई और दक्षिण भारत में स्थित घरों को रेंट पर दी है,

जिससे उनकी इनकम बन जाती हैं. इसके साथ ही रेखा राज्य सभा की सदस्य भी हैं और राज्य सभा का सदस्य होने के नाते उन्हें सैलरी भी मिलती है.

उनकी लाइफ स्टाइल को देखा जाए तो देखने से आपको भी यही लगेगा कि उन्हें फ़िज़ूल में पैसे खर्च करना पसंद नहीं. रेखा हमेशा उतने ही पैसे ख़र्च करती हैं, जितनी उन्हें आवश्यकता होती है.

रेखा इन सब के अलावा कुछ टीवी शो में भी नज़र आ जाती हैं. रेखा को अवॉर्ड शो में आने के भी पैसे दिए जाते हैं.आपको हम बता दे कि रेखा तमिल एक्टर मिनी गणेशन और तेलगु एक्ट्रैस पुष्पवल्ली की बेटी हैं.

काफी लोगो का यह कहना है कि रेखा के जन्म के वक्त उनके माता-पिता की शादी नहीं हुई थी और उनके पिता जेमिनी गणेशन ने कभी रेखा को अपना नाम नहीं दिया.

वहीँ अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर रेखा को शुरआत में काफी संघर्ष करना पड़ा उनके साधारण लुक के कारण कई बार फिल्म निर्देशों ने फिल्मे देने से मना कर दिया करते थे.

लेकिन फिर भी रेखा ने हार नहीं माना और सन् 1976 में खुद को पूरी तरह से चेंज करने के बाद फिल्म‘दो अंजाने’ से बॉलीवुड में अपने कदम रखें.

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here