जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कुशीनगर इकाई के नेतृत्व में ब्रांट चिल्ड्रेन एकेडमी एवं महर्षि अरविंद विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राओं द्वारा भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान एवं सेना के अन्य प्रकार में जवानों के सम्मान में गोला बाजार चौराहे से गांधी चौक तक भव्य एवं विशाल तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया।

तिरंगा यात्रा के दौरान आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कुशीनगर जिले के जिला संगठन मंत्री आकर्षण ने कहा कि पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के अमर जवानों की शहादत का बदला भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो की बमबारी कर पाकिस्तान के बालाकोट में 250 से 300 आतंकियों को मौत के घाट उतारकर अमर जवानों की शहादत का जो बदला लिया है। विद्यार्थी परिषद परिवार इसका स्वागत एवं अभिनंदन करता है।

उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान द्वारा हिरासत में लिया गया भारतीय पायलट अभिनंदन की तत्काल और सुरक्षित वतन वापसी कराई गई।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से जिला प्रमुख रविशंकर प्रतापराव, प्रीतम कुमार गौड़, सागर जायसवाल, अभिषेक पांडे, कुलदीप कुमार, आशीष दुबे, सिद्धांत शर्मा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here