कैसे हो दोस्तों ? , Hindi Planet News पर आपका स्वागत है | अगर आपको ये खबर पसंद आये तो इसे अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें नीचे कमेंट में जरुर बताएं |

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने रमजान और नवरात्रि में मतदान को लेकर बड़ा बयान दिया है:

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने आगामी लोकसभा चुनाव रमजान के महीने में कराने पर सवाल उठा रही विपक्षी पार्टियों पर बहाना बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव पवित्र नवरात्रि और रमजान के दौरान ही होने चाहिए। दिनेश शर्मा ने दावा किया कि विपक्षी दल चुनाव में अपनी हार को देखते हुए ऐसे बहाने बना रहे हैं।

दिनेश शर्मा ने कहा कि अधिक्तर हिंदू मंगलवार को व्रत रखते हैं जबकि मुस्लिम शुक्रवार को जुमे की नमाज पढ़ते हैं। तो इसका क्या मतलब है कि मगंलवार और शुक्रवार को मतदान नहीं होना चाहिए। चुनाव भी एक तरह से इबादत एंव पूजा है और यह इबादत एंव आरधना राष्ट्र के लिए हैं। अगर चुनाव रमजान के दौरान होते हैं। तो लोग साफ दिलों दिमाग से वोट डालेंगे।

उन्होंने दावा किया कि मैं तो यह कहूंगा कि चुनाव पवित्र नवरात्र और पाक रमजान के महीने में ही होने चाहिए। एक व्यक्ति जो व्रत रखता है वह अपने और पराए से बहुत दूर रहता हैं। ऐसे में उसका मन साफ रहता है।

लोकसभा चुनाव की तारीखों पर TMC नेता ने उठाए सवाल, कहा- नहीं रखा गया रमजान और रोजे का ख्याल

विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा दिनेश शर्मा ने कहा कि यह कुछ लोगों का राजनीतिक हथकंडा है। असल में इन लोगों ने लोकसभा चुनावों में मिलने वाली संभावित हार का बहाना पहले से ही खोज लिया है। अब ईवीएम पर अपनी हार का ठीकरा नहीं तो फोड़ सकते हैं तो इसलिए यह एक नया बयान ढूंढ लिया है।

अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट करके बताएं | इस तरह की और मजेदार खबरें देखने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |
धन्यवाद 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here